इस शहर में नहीं रुक रहा आत्महत्याओं का सिलसिला, 48 घंटे में 6 लोगों ने मौत को लगाया गले

Highlights:
-किसी ने खाया जहर तो कोई पंखे से लटका, रेल के आगे कूदकर भी दी जान
-पिछले छह महीनों में तीन सौ से अधिक लोगों ने जनपद में सुसाइड किया है

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा। कोरोना काल में गौतमबुद्ध नगर में लगातार सुसाइड के केस सामने आ रहे हैं। पिछले छह महीनों में तीन सौ से अधिक लोगों ने जनपद में सुसाइड किया है। वहीं गत 48 घंटे के दौरान ही जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छह और लोगों ने मानसिक तनाव के चलते सुसाइड कर लिया। जिनके शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गौतमबुद्ध नगर पुलिस मीडिया सेल के मुताबिक सोमवार को दादरी थाना क्षेत्र की सुपरटेक सीजायार सोसायटी में रहने वाले दीपेश देव (42 वर्ष) ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। जिन्हें परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक शराब पीने का आदी था और संदेह है कि लॉकडाउन की वजह से वह मानसिक तनाव में था।
यह भी पढ़ें: बुलंदशहर रेप और गैंगरेप मामले में CO और दो इंस्पेक्टर पर हुई बड़ी कार्रवाई, पुलिस महकमे में खलबली
दूसरा मामला कासना थाना क्षेत्र के घंघोला गांव का है। जहां रहने वाले सोनू (25 वर्ष) नामक व्यक्ति ने मंगलवार रात पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। वहीं तीसरा मामला नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र के परथला गांव का है। जहां रहने वाले युवक डबल सिंह रावत (25 वर्ष) ने कथित मानसिक तनाव के चलते जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक वह मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला था।
यह भी पढ़ें: चार पीढ़ियों से परिवार कर रहा था पटाखे बनाने का काम, बारूद ने ही ले ली जान
चौथा मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले नवीन (27 वर्ष) ने भी मानसिक तनाव के चलते घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पांचवा मामला ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के सुथियाना गांव का है। जहां रहने वाली महिला पूजा ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि घरेलू कलह के कारण महिला ने यह कदम उठाया है। छठा मामला बादलपुर थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले शाहरुख नामक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भे दिया है।

noida Noida Police Suicide crime police suicide case

Show More
noida Noida Police Suicide crime police suicide case lockdown Depression suicide due to depression Suicide Cases

Related posts