Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर स्टाइलिश लुक पाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स पहनती है ये साड़ियां, बनारसी साड़ियों से मिलता है रॉयल लुक

Banarasi saris are perfect on Karva Chauth
नई दिल्ली। साड़ी हमारे देश का एक ट्रेडिशनल परिधान है जो महिलाए किसी भी मौके पर पहनकर अपने आप को संवारने की कोशिश करती है। साड़ी एक ऐसा परिधान हैं जो हर महिलाओं को परफेक्ट लुक देने के साथ उनकी खूबसूरती में और अधिक चार चांद लगाने का काम करता है। अब महिलाओं के लिए अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरने के लिए एक मौका मिलने वाला है। करवा चौथ निकट आ रहा है। इस साल करवा चौथ 4 नवंबर को पड़ रहा है। और महिलाए अभी से इस दिन को खास बनाने के लिए पूरी तैयारियों में जुट चुकी हैं। इस दिन सुहागिन महिलाएं पूरे सोलह श्रृंगार करके पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। और रात में चांद की पूजा करके पति की पूजा करती हैं।
No data to display.
ऐसे में इस दिन महिलाएं काफी खूबसूरत साड़ियां पहनती हैं। यदि आप भी इस करवाचौथ में हर किसी से हटकर दिखना चाहती है तो हम आपको बता रहे है वो बनारसी साड़ियां जिसे पहनकर खुद बॉलीवुड सेलेब्स भी स्टाइलिश लुक पाने का यह मौका नही खोती। और इसी खास लुक को देखते हुए आज हम आपको की कुछ बनारसी साड़ियां दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप इस करवा चौथ पर पहन सकती हैं। आइए देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स की अलग -अलग तरह की बनारसी साड़ियां-
कंगना रनौत-
करवा चौथ पर आप कंगना रनौत की तरह स्टाइलिश लुक पाने के लिए यह बनारसी साड़ी पहन सकती हैं। कंगना ने यह साड़ी अपने कजिन की शादी के दौरान पहनी थी। गोल्डन बनारसी साड़ी, जिसे कंगना ने ग्रीन एंड पर्ल चोकर नेकपीस के साथ पेयर किया था।
No data to display.
दीपिका पादुकोण-
दीपिका पादूकोण जब भी किसी खास इंवेट पर जाती है तो उस दौरान बनारसी साड़ी पहनना नही भूलती। यदि आप भी इस करवा चौथ पर रॉयल लुक पाना चाहती है तो अपनी मां या सासू मां की बनारसी साड़ी भी पहन सकती हैं यह काफी सुंदर लगेगी।
No data to display.
अनुष्का शर्मा-
अनुष्का शर्मा ने भी ऐसे कई इवेट पर बनारसी साड़ी को पहन सुर्खियां बटोर चुकी है। अनुष्का ने अपने पहले करवा चौथ पर ये बोल्ड रेड बनारसी साड़ी पहनी थी। इसके साथ आप हैवी ज्वैलपी पहन सकती हैं।
No data to display.
प्रियंका चोपड़ा-
प्रियंका चोपड़ा की बात करे तों वो विदेश में रहकर भी अपने परिधान को पहनना नही भूलती। वो अक्सर खास इंवेट में साड़ी पहने ही नजर आती है। फिर बात करवा चौथ की हो तो क्या कहने। यदि आप भी इस बार करवा चौथ में अलग लुक पाना चाहती है तो आप प्रियंका चोपड़ा की गोल्डन बनारसी साड़ी के साथ ग्रीन ब्लाउज को कॉपी कर सकती है यह कांबिनेशन बेहद अच्छा साबित हो सकता है।

karwa chauth 2020 Priyanka Chopra saree look Banarasi Saree deepika padukone Banarasi Teakarwa chauth 2020 Priyanka Chopra saree look Banarasi Saree deepika padukone Banarasi Tea

Related posts