Karwa Chauth 2020: करवा चौथ में खास दिखने के लिए फॉलो करें Priyanka Chopra और Anushka Sharma का फैशनेबल लुक्स, छाई रहेंगी सभी के बीच

Priyanka Chopra and Anushka Sharma’s trendy looks in Karva Chauth
नई दिल्ली। Karwa Chauth 2020 Bollywood Style: पूरे भारत में मनाया जाने वाला त्योहार करवा चौथ इस साल 4 नवंबर को मनाया जाएगा। इस त्योहार की धूम खासतौर पर उत्तरी भारत में सबसे ज्यादा देखने को मिलती है लेकिन अब यह त्यौहार हर क्षेत्र में बड़ी ही धूम के साथ मनाया जाने लगा है। यह त्यौहार पति पत्नि के बीच प्रेम, विश्वास और समर्पण का प्रतीक है जिसमें निर्जल उपवास रखकर महिलाएं अपनी पति की लंबी उम्र की कामना करने के लिए यह व्रत रखती है। इस खास दिन में महिलाए पूरे सोलह श्रृंगार करके भगवान के साथ अपने पति की पूजा करती है। जिन कपल्स का यह पहला करवा चौथ है उनके लिए तो काफी उत्साह कर देने वाला त्यौहार है। जिसकी तैयारी वे कपल्स काफी पहले से ही कर रहे होते है। यदि आप इस खास त्यौहार में अलग लुक पाना चाहती है तो आपकी मदद के लिए आज हम बता रहे हैं कुछ ट्रेंडी और फैशनेबल लुक्स जिनसे आप सभी के बीच छाई रहेंगी।
No data to display.
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने अक्सर हर त्यौहार में अपनी खास स्टाइल से लोगों का दिल लूटा है। फिर चाहे बात होली की हो या दिवाली की । या फिर करवा चौथ की वो हर तरह के खास इंवेट में साड़ी पहनना ही ज्यादा पसंद करती है। यदि आप करवा चौथ के मौके पर कुछ अलग स्टाइल के साथ पेश आना चाहती है तो आप उनसे सूट से लेकर साड़ी तक के आइडियाज़ ले सकती हैं।
No data to display.
यदि आप इस खास मौके पर लाल रंग की साड़ी पहनना पसंद करती है तो प्रियंका के फ्लोरल साड़ी आपकी पहली पसंद बन सकती है। यह बेहद खूबसूरत लुक देगी।
No data to display.
यदि आप ब्लू कलर की साड़ी पहनना चाहती है तो यह रंग भी आपको अलग सा लुक दे सकता है।
No data to display.
अनुष्का शर्मा स्टाइल
अगर आपका काफी चटक कलर की साड़ी को पहनने से बोर हो चुकी है और इस खास मौके पर कुछ सिम्पल पहनने का मन है, तो अनुष्का शर्मा का स्टाइल आपके लिए फिट होगा। अनुष्का शर्मा ने करवा चौथ पर एक बार पीले रंग का सूट पहना था और दूसरी बार लाल रंग की फ्लोरल साड़ी।
 
No data to display.
इसके अलावा उन्हें हाल ही में नीले रंग के खूबसूरत सूट में भी स्पॉट किया गया था। इन सभी आउटफिट्स के साथ आपको या तो हेवी जूलरी या फिर बोल्ड मेकअप की ज़रूरत होगी। लेकिन दोनों मिक्स न करें।

Related posts