MI vs KKR: सूर्यकुमार यादव ने हवा में लपका अद्भुत कैच, देखकर हैरान रह गए ट्रेंट बोल्ट, वीडियो वायरल

कोलाकता (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) ने सेकेंडों में हवा में लपका अद्भुत कैच। देखकर हैरान रह गए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (trent boult) । आईपीएल (IPL) में पूरे किए अपने कॅरियर के 50 विकेट…..

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) में लगातार खिलाड़ी अपने हैरतअंगेज करतब से क्रिकेट प्रेमियों से हैरान कर रहे हैं। इस सीजन में 56 मैच खेले जाने हैं और अब तक 32 मैच खेले जा चुके हैं। इस बीच कई खिलाड़ियों ने मैदान ऐसी हैरान करने वाली फील्डिंग का नजारा पेश किया है, जिसे देखकर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। ऐसा ही कुछ नजारा शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस (Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians) के बीच खेले गए 32वें मैच में देखने को मिला।
DC vs CSK Preview : दिल्ली की चिंता अय्यर की चोट, आज के मैच में खतरनाक साबित हो सकती है चेन्नई
सूर्यकुमार ने लपका अद्भुत कैचकोलकाता (Kolkata) के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) ने प्वाइंट पर ऐसा अद्भुत कैच लपका कि देखने वाले दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गए। इतना ही गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (trent boult) का भी सूर्यकुमार यादव का शानदार अफर्ट देखकर मुंह खुला का खुला रह गया। उन्हें सूर्यकुमार के कैच पकड़ने पर विश्वास ही नहीं हो रहा था।
DC Vs CSK Match Prediction: DC के खिलाफ मिडल ओवर्स में तेज रन बनाए, तो जीत सकती है CSK
बोल्ट ने पूरे किए आईपीएल में 50 विकेटसूर्यकुमार यादव के शानदार कैच पकड़ने के साथ ही न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल कॅरियर में अपने 50 विकेट पूरे कर लिए। आईपीएल में बोल्ट कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के लिए खेले हैं।
RR vs RCB Match Preview : बेंगलुरु को मात देने की कोशिश करेंगी राजस्थान, इस टीम का है पलड़ा भारी
 

Mass ra SKY 🔥🙏#KKRvMI #mi pic.twitter.com/5wE4QIaT5C
— Manikanta PK (@Manikantapkcult) October 16, 2020

Trent Boult’s reaction says it all. That stunner of a catch by @surya_14kumar.#Dream11IPL pic.twitter.com/8zb7XFUxvZ
— IndianPremierLeague (@IPL) October 16, 2020
दिनेश कार्तिक ने छोड़ी कप्तानीइससे पहले मुंबई इंडियस के खिलाफ मैच से पहले दिनेश कार्तिक ने केकेआर के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया। उनकी जगह इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन को कोलकाता की कप्तानी सौंपी गई है। हालांकि, इयोन मॉर्गन की कप्तानी में खेले गए पहले मैच में भी कोलकाता को हार का मुंह देखना पड़ा। इसके साथ ही इयोन आईपीएल में कोलकाता की कप्तानी करने वाले पांचवें खिलाड़ी बने।

Related posts