उद्यमी अजय पांचाल की हत्या का खुलासा, कथित प्रेमिका और उसका पति गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, गाजियाबाद। पुलिस ने उद्यमी अजय पांचाल की हत्या का महज 48 घंटे में खुलासा कर दिया है। यह वारदात जितनी उलझी हुई थी इसका खुलासा उतना ही चाैंका देने वाला है।
यह भी पढ़ें: Hathras case Updates 17 अक्टूबर को अपनी जांच रिपाेर्ट राज्य सरकार साैपेगी एसआईटी
अजय पांचाल की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी ही कथित प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी अजय पांचाल की प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका पति और उसका एक अन्य साथी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें: नवरात्रि में घर-घर विराजेंगी गंगा के किनारे की मिट्टी से बनी ये देवी की खास ईको फ्रेंडली मूर्तियां
गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि 12 अक्टूबर की दोपहर अजय पांचाल अपनी फैक्ट्री से खाना खाने की बात कहकर घर के लिए निकले थे लेकिन संदिग्ध परिस्थितियों में वह लापता हो गए थे। उनकी कार देर रात हज हाउस के पास लावारिस हालत में पड़ी मिली थी और अगले दिन सुबह अजय पांचाल का शव लिंक रोड इलाके में पाया गया था। इसकी शिकायत अजय पांचाल के भाई ने साहिबाबाद पुलिस से की थी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अथक प्रयास से इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए अजय पांचाल की प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। उन्हाेंने बताया कि इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस की छह विशेष टीमों का गठन किया गय था। इन टीमों ने अजय पांचाल की फैक्ट्री से लेकर उस इलाके के करीब दर्जन भर सीसीटीवी फुटेज खंगालें। इस दाैरान पुलिस को जो सुराग मिले उनके आधार पर जांच काे आगे बढ़ाया गया।
यह भी पढ़ें: शामली में बाइक सवार चार मजदूरों काे वाहन ने कुचला, तीन की माैके पर मौत
सीसीटीवी फुटेज में अजय पांचाल और एक महिला एक घर मे जाते दिखाई दिए। पुलिस ने गहन जांच की तो पता चला कि अजय पंचाल की हत्या किसी महिला के द्वारा कराई गई है। बहरहाल पुलिस 48 घंटे के अंदर अजय पंचाल के हत्यारों तक जा पहुंची औऱ अजय पांचाल की कथित प्रेमिका पिंकी भाटी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पिंकी ने घटना का खुलासा कर दिया। इस हत्याकांड में शामिल पिंकी भाटी का पति बंटी और उसका साथी कमल फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें: 19 अक्टूबर से खुलेंगे स्कूल, बच्चों की सुरक्षा में हुई चूक तो प्रधानाचार्य होंगे जिम्मेदार
एसएसपी ने यह भी बताया कि गिरफ्तार पिंकी भाटी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि अजय पांचाल की मुलाकात इसकी ससुराल की तरफ से हुई थी। पिंकी के पति बंटी की बहन से अजय पांचाल की मुलाकात थी। अजय पांचाल का नंबर उसने अपने सास के जरिए लिया और अजय पांचाल से उसकी बातचीत शुरू हो गई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और कई बार दोनों का खाना पीना भी साथ हुआ। इसकी पूरी जानकारी पिंकी भाटी के पति बंटी को भी थी लेकिन उसके द्वारा कोई विरोध नहीं किया गया। पिंकी ने बताया कि उसके पति बंटी ने अजय पांचाल को ब्लैकमेल करने की तैयारी की थी और 12 तारीख को पिंकी के द्वारा ही अजय पांचाल को घर पर बुलाया गया जिसमें बंटी ने अपनी पत्नी पिंकी से कहा कि अजय पांचाल के साथ गलत संबंध बनाओ और उसकी वीडियो बनाई जाएगी जिसके बाद बदले उससे पैसे लिए जाएंगे। उधर जब अजय पांचाल घर पहुंचा तो इससे पहले ही बंटी और इसके साथ ही कमल ने योजना के तहत घर पर ही मौजूद थे। घर में दाखिल होते ही बंटी ने अजय पांचाल का गला दुपट्टे से दबा दिया। बंटी और उसके साथी कमल ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद अजय पांचाल की कार को वहां से हटाकर हज हाउस के पास खड़ा कर दिया और ऑटो पर सवार होकर घर पहुंचे देर रात तीनों ने मिलकर अजय पांचाल के शव को ऑटो में डालकर लिंक रोड इलाके में फेंक दिया। पड़ोसियों को बताया गया कि उनके चाचा की तबीयत खराब है। इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment