पत्नी ने प्राइवेट पार्टस पर डाला तेजाब तो पति ने कर ली खुदकुशी

डाक्टर प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाती पकड़ी गई थी मृतक की पत्नीपकड़े जाने पर पति के प्राइवेट पार्टस पर डाला था तेजाबकारखाने में लटका मिला युवक का शव

मेरठ। डाक्टर प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाती पकड़ी गई महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्टस पर तेजाब डाल दिया था। उसके बाद से अपने आपको शर्मसार महसूस कर रहे महिला के पति ने देर शाम आत्महत्या कर ली। युवक के तीन मासूम लड़किया हैं। पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान युवक का शव कारखाने में लटका मिला।बता दे कि पूर्व में मृतक युवक की पत्नी परिचित डाक्टर के साथ रंगरेलियां मनाती पकड़ी गई थी। उसके बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया था। घटना की आज होने पर आज थाना टीपी नगर क्षेत्र की पुलिस मृतक युवक के गुरुनानक नगर स्थित उसके कारखाने पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जिले के थाना टीपी नगर क्षेत्र के गुरूनानक नगर में रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ घर में रंगरलिया मनाते पकड़ लिया था। पति ने आरोप लगाया कि पिछले काफी समय से उसकी पत्नी परिवार को नशीली चीजें खिलाकर प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाती है। इसके बार अपनी पोल खुलने से गुस्साई पत्नी ने युवक के गुप्तांग पर तेजाब डाल दिया था। जिससे उसके गुप्तांग पर जख्म हो गए थे। युवक ने इसे त्वचा रोग समझकर डॉक्टरों से उपचार कराता रहा। युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया था।
पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर युवक ने सुसाइट तो कर लिया लेकिन उसकी तीनों मासूम बेटियों का रो—रोकर बुरा हाल है। वहीं मृतक की पत्नी पति के प्राइवेट पार्टस पर तेजाब डालने के आरोप में जेल में हैं। पुलिस ने तीनों बेटियों से भी पूछताछ की। जिस पर तीनों बेटियों ने बताया कि उनके घर पर डाक्टर अंकल आते थे और वे कुछ भी अपने साथ खाने के लिए लाते थे। जिसे खाकर घर के सभी लोग बेसुध हो जाते थे।

acid attack acid attack case sucite Meerut Police meerut crime cut private parts

Show More
acid attack acid attack case sucite Meerut Police meerut crime cut private parts meerut woman crime

Related posts