भारत में 16 अक्टूबर को लॉन्च होगी Audi की सबसे सस्ती कार Audi Q2

सस्ती होने के साथ यह Q सीरीज की सबसे छोटी कार भी है। इसकी लंबाई 4190 मिमी, चौड़ाई 1749 मिमी और ऊंचाई 1508 मिमी है।

लग्जरी कार निर्माता कंपनी Audi भारत में अपनी नई और सस्ती एसयूवी कार लॉन्च करने जा रही है। इसे Audi Q2 नाम से लॉन्च किया जाएगा। यह भारत में Audi की सबसे सस्ती कार बताई जा रही है। फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी इस कार को इसी महीने लॉन्च करने जा रही है। यह एक एंट्री लेवल एसयूवी है। हाल ही Audi Q2 की लॉन्चिंग का ऐलान किया गया।
यह भी पढ़ें—मात्र 19,990 में खरीद सकते हैं 54,990 रुपए वाला LG G8X स्मार्टफोन, जानिए कैसे
इस दिन होगी लॉन्चAudi की यह सस्ती एसयूवी Audi Q2 16 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होगी। सस्ती होने के साथ यह Q सीरीज की सबसे छोटी कार भी है। इसकी लंबाई 4190 मिमी, चौड़ाई 1749 मिमी और ऊंचाई 1508 मिमी है। बता दें कि भारत में इस वर्ष Audi की यह 5वीं कार लॉन्च होगी। इससे पहले कंपनी भारत में 4 मॉडल लॉन्च कर चुकी है।
बुकिंग शुरू
Audi ने लॉन्चिंग से पहले ही Audi Q2 SUV की बुकिंग्स शुरू कर दी हैं। आधिकारिक डीलरशिप्स या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इस कार को बुक कराया जा सकता है। कार को बुक कराने के लिए 2 लाख रुपए की टोकन मनी देनी होगी। कार की प्री-बुकिंग पर कंपनी ग्राहकों को 5 साल के सर्विस पैकेज के साथ 2 + 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और 2 + 3 साल के रोड साइड असिस्टेंस का ऑफर भी दे रही है।
यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ
मिलेंगे ये बदलावAudi Q2 SUV को लेकर जो जानकारियां सामने आ रही हैं उनके मुताबिक, इस कार में रिवाइज्ड फ्रंट और रियर हेडलाइट्स दिए जाएंगे। साथ ही इसके ग्रिल का मेश पैटर्न भी पहले से डिफरेंट नजर आएगा। हालांकि इसका बाहरी लुक लगभग मौजूदा मॉडल की तरह होगा लेकिन ग्राहकों को इसके इंटीरियर, इंफोटेंटमेंट सिस्टम और ड्राइव असिस्ट फीचर्स में बदलाव मिलेगा। साथ ही बताया जा रहा है कि यह कार 2-लीटर पेट्रोल इंजन वेरिएंट में आएगी।

Audi Q2 automobile news automobile news in Hindi Audi Q2 launch date Audi Q2 price Audi Q2 featuresAudi Q2 automobile news automobile news in Hindi Audi Q2 launch date Audi Q2 price Audi Q2 features

Related posts

Leave a Comment