पत्नी ने डाक्टर पति के प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब

Highlights
दोनों बच्चों को नींद की गोली देकर सुलाया उसके बाद दिया घटना को अंजामपरिजनों ने डाक्टर को अस्पताल में कराया भर्तीपत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करता था युवक

मेरठ। एक डाक्टर को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करना भारी पड़ गया। डाक्टर पति के विरोध से तंग आई पत्नी ने डाक्टर पति के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। पत्नी ने डाक्टर पति के प्राइवेट पार्टस पर तेजाब डालने से पहले अपने दोनों बच्चों को नींद की गोली देकर सुला दिया उसके बाद घटना को अंजाम दिया। डाक्टर के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने पर की। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है। वहीं डाक्टर की पत्नी का कहना है कि उसके पति को एलर्जी थी जिसकी दवा उसने लगाई थी। दवा लगाने से और एलर्जी हुई जिसके चलते उसकी हालत खराब हो गई। पुलिस आरोपी पत्नी और डाक्टर पति के परिजनों के बयान दर्ज कर रही है। पुलिस का कहना है कि एलर्जी की दवा लेने से नाजुक अंग पर छाले पड़ गए हैं।
घटना थाना टीपी नगर क्षेत्र के मलियाना की है। जहां निवासी एक डाक्टर ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया है। जिससे डाक्टर बुरी तरह से झुलस गया है। डाक्टर का आरोप है कि उसकी पत्नी के सरधना निवासी एक युवक से अवैध संबंध हैंं। वह पत्नी को कई बार रोकने की कोशिश कर चुका है। इसी के चलते पत्नी उसका और बच्चों और उत्पीड़न कर रही है। डाक्टर का आरोप है कि उसके प्राइवेट पार्ट पर पत्नी ने तेजाब डाल दिया। जिससे छाले पड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।
मामले की जांच कर रहे एसआई अशोक कुमार का कहना है कि डाक्टर के प्राइवेट पार्ट में एलर्जी थी। पत्नी ने सही करने के लिए दवाई लगाई थी। जिससे डाक्टर के प्राइवेट पार्ट में छाले पड़ गए। पुलिस डाक्टर के परिवार के बयान दर्ज कर रही है। डाक्टर और उसके परिजनों ने थाना पुलिस पर उसकी पत्नी और ससुरालियों से साठगांठ का आरोप लगाया है।

meerut news Meerut Police husband wife relaionship illegal relations illegal relations with women
meerut news Meerut Police husband wife relaionship illegal relations illegal relations with women

Related posts