कमरे का दरवाजा तोड़ने पर भीतर इस हालत में मिली पति—पत्नी की लाश

Highlight
संदिग्ध परिस्थिति में दंपति की मौतघेर में पंखे पर लटका मिला पति, पत्नी का शव लहुलुहानफोरेंसिक टीम ने किया घटनास्थल का मुआयना

मेरठ। संदिग्ध परिस्थिति में दंपति की मौत पर जिले में सनसनी फैल गई। पति का शव घेर में पंखे पर लटका मिला तो पत्नी की लाश फर्श पर लहुलुहान हालत में पड़ी हुई थी। दंपति की मौत की जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। लोगों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी तो उसके साथ फारेंसिक टीम भी पहुंची और घटनास्थल से सबूत एकत्र किए। घटना थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के गांव दुल्हेड़ा की है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी पहुंचा दिया।ग्रामीणों के अनुसार मवाना क्षेत्र में गांव खाईखेड़ा निवासी सुरेश पाल पत्नी शालू के साथ पिछले दो माह से दुल्हेड़ा गांव निवासी गोपीचंद चौहान के घेर में किराए पर रह रहे थे। सुरेश टेंपो चलाकर अपना और पत्नी का पेट भरता था। मृतक सुरेश की दो बेटी हैं जिनमें से बड़ी बेटी की शादी हो चुकी हैं जबकि छोटी बेटी फूफा अमरपाल निवासी अन्दावली के साथ रहती है। दंपति गांव में अकेला रहता था।
बताया जा रहा है कि गत गुरुवार रात दंपति खाना खाकर घेर में सो गया था। सुबह जब दरवाजे का कमरा नहीं खुला तो गोपीचंद के परिजनों ने आवाज दी। कुछ ग्रामीण भी मौके पर एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने जब खिड़की से देखा तो सुरेश का शव पंखे में फंदे पर लटका हुआ था। जबकि शालू का शव खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था। उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। शोर-शराबे के बीच ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। गांव प्रधान बबलू चौहान भी मौके पर पहुंचे। कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। जिसके बाद पल्लवपुरम एसओ दिग्विजय सिंह और शाही फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।
महिला पुलिस के साथ थाना पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर फर्श पर जगह-जगह खून बिखरा पड़ा था। देखने से प्रतीत हो रहा था कि लोहे के किसी भारी वस्तु से शालू पर प्रहार किया गया है। हालांकि कमरे के अंदर और बाहर भी कोई ऐसी लोहे की वस्तु नहीं मिली। एसओ दिग्विजय नाथ शाही का कहना है कि अभी तक की जानकारी में आया है कि पारिवारिक झगड़े के कारण घटना हुई है। क्राइम सीन को देख कर लग रहा है कि सुरेश ने पहले पत्नी शालू को मौत के घाट उतारा, उसके बाद वह खुद फांसी पर लटका है। जांच की जा रही है। सुरेश का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। बाहर खड़े टैंपो पर भी खून के निशान पड़े हुए थे। पुलिस मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के प्रयास में है।

meerut news meerut crime Meerut Police Husband Wife suicide husband wife relaionship
meerut news meerut crime Meerut Police Husband Wife suicide husband wife relaionship

Related posts