Zareen Khan के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में हुई तेजी से बढ़ोत्तरी, पेरिस की सड़कों पर यूं जश्न मनाते आई नजर – देखें Video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के लिए अपने फैन्स से जुड़े रहने का सबसे बड़ा साधन बन गया है, इसके साथ इस प्लेटफॉर्म से अच्छी खासी कमाई भी होती है, जिसकी वजह से सभी सेलीब्रिटी सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने में लगे रहते हैं, और अपनी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को इससे इंगेज रखना चाहते हैं। ठीक यही किया है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ज़रीन खान ने, वे सोशल मीडिया पर काफी समय देती हैं। उनकी हर अदा को यूज़र पसंद भी करते हैं। इसके लिए ज़रीन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है, जो काफी वायरल होते हैं।

अब उनके लिए खुशी की बात यह हो गई है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की तादाद 90 लाख के आंकड़े को पार कर गया है। यह जान कर ज़रीन अपनी खुशी जाहिर करने के लिए पेरिस की सड़कों पर डांस करती नज़र आईं, उनका पैरिस की सड़कों पर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। और इस वडियो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

ज़रीन खान के डांसिग वीडियो में उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट टॉप कैरी किया है जबकि वे ब्लैक ट्राउजर में नज़र आ रही हैं। ज़रीन के इंस्टाग्राम पर 90 लाख फॉलोअर्स का आंकड़ा पर किया तो वे फूली नहीं समाईं। इसी खुश में वे पैरिस की सड़कों पर दिल खोल कर झूमीं जिसे उनके फैन्स ज़बरदस्त पसंद करने के साथ जम कर कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बतादें जरीन खान के वायरल हो रहे वीडियो को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। ज़रीन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “अपने 9 मिलियन इंस्टा फैमिली का जश्न मना रही हूं। आप सभी के प्यार का धन्यवाद, इसे ऐसे ही जारी रखें।” ज़रीन ने पहली बार यह वीडियो शेयर नहीं किया है इससे पहले भी वे अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रही हैं।

वैसे जरीन खान अभी फिल्मों से दूर हैं, पर वे सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा बनी रहती हैं। ज़रीन खान फिल्म ‘वीर (2010)’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। और हॉरर फिल्म ‘1921’ और 2017 में आई फिल्म ‘अकसर 2’ में भी वे अभिनय कर चुकी हैं। ज़रीन बॉलीवुड के अलावा तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। अंतिम बार वे गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म ‘डाका’ में नजर आई थीं।

Related posts