गाजियाबाद में दाे पक्षों के बीच मारपीट के बाद जमकर पथराव कई घायल

गाजियाबाद ( ghazibad ) में दाे पक्षों के बीच पथराव हाे गया
पहले भी ट्रैक्टर-ट्राली काे लेकर हाेता रहा है विवाद

गाजियाबाद। थाना सिहानी गेट इलाके की नंद ग्राम कॉलोनी के मोड़ पर सुबह अचानक ही दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर पथराव हाे गया। इस दौरान कई लोग घायल हाे गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और दोनों आठ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया ।
यह भी पढ़ें: देश को राष्ट्रीय एकता की कड़ी में जोड़ती है हिंदी: हरिओम पंवार
गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नंद ग्राम इलाके में मामूली बात पर एक ही परिवार के सदस्यों की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। इस दौरान परिवार के पांच सदस्यों को गंभीर चोट आई हैं। घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनके घर के सामने कुछ लोग रेत से भरे ट्रैक्टर खड़े करते हैं। जिसको लेकर परिवार ने पहले भी कई बार ऐतराज किया गया था।
यह भी पढ़ें: किसान आंदाेलन: हाइवे पर अर्धनग्न होकर निकला किसानों का हुजूम, फाेर्स ने बनाया घेरा
साेमवार सुबह जब परिवार ने घर के बाहर रेत से भरा ट्रैक्टर खड़ा करने का विरोध किया, तो ट्रैक्टर चालक और उसके साथियों ने जमकर परिवार को पीटा। इसके बाद पीड़ित पक्ष के अन्य लोग आ गए और सभी ने मिलकर आरोपी पक्ष के युवकों की भी पिटाई कर दी। आरोपी पक्ष के भी दो लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं। सभी घायलों को लोगों की मदद से अस्पताल में एडमिट कराया गया।पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें: Hindi Diwas : जब IAS officer ने मंच से खोल दी इंग्लिश की पोल और डेढ़ मिनट में समझा दी हिंदी की खूबियां, देखें वीडियो
इस झगड़े की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायल लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। उधर इस पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है दोनों तरफ से करीब 8 लोगों को हिरासत में लिया गया।

Related posts

Leave a Comment