Maharashtra: बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर उद्धव सरकार पर उठने लगे सवाल, राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग तेज

Maharashtra: People Demand President Rule, Questions are being raised on Uddhav government
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Bollywood Actress Kangana Ranaut ) और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहा विवाद अब और भी गरमाता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के मौत और पालघर में दो साधुओं की हत्या मामले को लेकर कटघरे में खड़ी उद्धव सरकार के लिए अब मुश्किलें पैदा हो सकती है।
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मामले में सही से जांच न करने और अब कंगना के सवाल उठाने पर उनपर की जा रही कार्रवाई को लेकर देशभर में महाराष्ट्र सरकार की आलोचना हो रही है। सियासी गलियों में भी बयानबाजी शुरू हो गई है और अब महाराष्ट्र में बिगड़ी कानून व्यवस्था का हवाला देकर राष्ट्रपति शासन ( President Rule In Maharashtra ) की मांग की जा रही है।
Bihar Assembly Election 2020: CM उम्मीदवारी पर चिराग पासवान का बड़ा बयान, बोले- नीतीश से कोई समस्या नहीं
लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। उन्होंने दावा किया है कि महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। बीएमसी द्वारा कंगना क दफ्तर में की गई तोड़फोड़ को चिराग ने बदले की कार्रवाई बताया है।
[embedded content]
बिहारवासियों को लेकर चिराग चिंतित
चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरह से शिवसेना सरकार चला रही है उससे महाराष्ट्र में रहने वाले बिहारवासियों को लेकर वे चिंतित हैं। क्योंकि लोगों में असुरक्षा का भाव है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के निर्माण में कंगना समेत सभी का हाथ है। यदि इस तरह से सरकार पर सवाल उठाने से लोगों को निशाना बनाया जाता रहेगा तो राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने के सिवाय कोई और विकल्प नहीं है। चिराग ने कहा कि वे मांग करते हैं कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू हो क्योंकि वहां लोग सरकार से डरे हुए हैं।
सीएम का कार्टून शेयर करने पर पूर्व नेवी अफसर की पिटाई
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने से नाराज शिवसैनिकों ने एक पूर्व नेवी अफसर की जमकर पिटाई की। वीडियो सामने आने के बाद से सरकार की जमकर आलोचना की जा रही है और उद्धव सरकार पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।
रामविलास पासवान का चुनावी दांव: नीतीश को बताया बीता हुआ कल, बोले- चिराग में है CM बनने का दम
घायल हुए पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा की बेटी शीला ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि आने वाले दिनों में न जाने और कितने लोगों के साथ ऐसा होगा और पहले न जाने कितने लोगों को इस तरह से मारा गया होगा। मुझे पहले 10 मिनट बहुत डर लगा लेकिन अब मेरे अंदर का डर निकल गया है। शीला ने कहा कि कंगना रनौत काफी पहले से यह सब बातें कह रहीं थीं, लेकिन लोगों ने उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया।
पूर्व नेवी अफसर की बेटी शीला की बातों का समर्थन करते हुए LJP नेता चिराग पासवान ने कहा,’ जिस तरह से राज्य में हालात बन रहे हैं, राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।’

president rule in maharashtra chirag paswan CM Uddhav Thackeray Cartoon Uddhav Thackeray महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन Ex Naval Officer Beat by Shivsena Worker Maharashtra Law And Order Maharashtra President Rule महाराष्ट्र कानून व्यवस्था

Related posts

Leave a Comment