दुबई : सोने की जगह को लेकर प्रवासी भारतीय ने की स्वदेशी की हत्या

एक प्रवासी भारतीय ने यार्ड में यहां सोने के एक स्थान को लेकर दूसरे स्वदेशी (भारतीय) की हत्या कर दी। दुबई कोर्ट ऑफ फर्स्ट इंस्टांस ने मामले की सुनवाई की। खलीज टाइम्स ने शुक्रवार को सरकारी वकील के रिकॉर्ड के हवाले से कहा कि आरोपी भारतीय व्यक्ति घटना के वक्त नशे में था और दूसरे भारतीय स्वदेशी व्यक्ति को लात-घूसे से मार रहा था। इसी के चलते उसे चोटें आई और उसकी मौत हो गई। 
एक पुलिसकर्मी ने कहा कि मामला 18 अगस्त का है जब उन्हें सूचना मिली कि अल क्वोज औद्योगिक क्षेत्र में एक मॉल के पीछे यार्ड में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने इसके बाद आरोपी को ढूंढ निकाला, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया और अपराध जांच विभाग को सौंप दिया गया। 
आरोपी प्रवासी ने माना कि उसने मारे गए व्यक्ति को लात-घूसे मारे थे क्योंकि वह उसके सोने के स्थान पिक-अप ट्रक में सो गया था। अगले दिन जब उसने अन्य भारतीय व्यक्ति को मरा हुआ देखा तो उसने वहां से भागने का फैसला किया। 
आरोपी ने पुलिस को कहा कि उसने दूसरे व्यक्ति के साथ अपने सोने के स्थान को लेकर हाथापाई जरूर की थी, लेकिन वह उसे जान से मारना नहीं चाहता था। आरोपी को 28 नवंबर को सजा सुनाई जाएगी। 

Related posts

Leave a Comment