टिक-टॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते ही पुलिस ने दो को भेजा जेल

Highlights
. पुलिस ने दो डिजिटल ठग किए गिरफ्तार. ब्रांडेड कंपनी की नकली शर्ट और शक्तिवर्धक दवा बेचकर लगा रहे थे चूना. मोटापा कम करने

नोएडा. ऑनलाइन ठगी कर लोगों को चूना लगाने वाले गैंग का नोएडा पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो ठगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा हैै। इनके पास से पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी की नकली शर्ट बरामद की है। शिकायत के आधार पर थाना-24 व स्टार-1 टीम ने सेक्टर-11 के ऑफिस पर छापा मारकर दोनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से 9 लैपटॉप, एक हार्ड डिस्क, एक सीपीयू, एक टीएफटी, एक मोबाइल फोन बरामद किया है।
यह भी पढ़ें: फौलादी ताकत का दावा कर बेचते थे ऑनलाइन शक्तिवर्धक दवा, पुलिस ने ऐसे किए गिरफ्तार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पारूल गर्ग उर्फ पंकज और विपिन गर्ग को पकड़ा है। दोनों ने सेक्टर-11 में क्रियेटिव क्रॉफ्टस नाम की कंपनी का ऑफिस खोल रखा था। टिक-टॉक पर ऑनलाइन विज्ञापन देकर नामी कंपनी की टी-शर्ट को 999 रुपये में बेचने का दावा करते थे। आरोप है कि ग्राहकों को ऑनलाइन कैश लेकर नकली टी-शर्ट भेज देते थे। ये पहले टिक-टॉक वीडियो बनाते और उसे सोशल साइट्स पर देकर विज्ञापन करते थे।
शिकायत मिलने पर गौतमबुध नगर पुलिस की दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सेक्टर-7 से पुलिस की स्टार-1 टीम ने छापा मारकर डेढ़ लाख पैक की हुई शर्ट, 15 हज़ार बगैर पैक शर्ट और पैकेजिंग का सामान बरामद किया है।

Related posts

Leave a Comment