4 माह पहले जवान बेटी ने किया था ऐसा काम, अब खुला राज तो मां-बाप के उड़ गए होश

Highlights- 19 अक्टूबर को परीक्षा देने की बात कहकर घर निकली थी बीएड की छात्रा- परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए दर्ज कराया था केस- अचानक मोदीनगर थाने पहुंची युवती

गाजियाबाद. मोदीनगर स्थित एक काॅलेज में 19 अक्टूबर को परीक्षा देने गर्इ युवती के गायब होने के मामले में बुधवार को उस समय नया मोड़ आ गया। जब युवती अपने प्रेमी के साथ मोदीनगर थाने पहुंची। इस दौरान युवती ने पुलिस से कहा कि वह अपनी मर्जी से गई थी। वह युवक से शादी कर चुकी है। उसने अपनी कोर्ट मैरिज के पेपर भी पुलिस काे दिखाए। बेटी की शादी का पता चलते ही उसके माता-पिता के होश उड़ गए।
यह भी पढ़ें- 11वीं के छात्र को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, देखें Video
दरअसल, मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र स्थित शिवपुरा की रहने वाली एक युवती मोदीनगर के कॉलेज में बीएड छात्रा है। छात्रा के परिजनों मेरठ के एक युवक के खिलाफ अपहरण के साथ किसी अनहोनी करने की आशंका व्यक्त करते हुए एफआर्इआर दर्ज करार्इ थी। परिजनों ने बताया था कि छात्रा 19 अक्टूबर को काॅलेज में परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी, लेकिन उसके बाद से घर नहीं पहुंची। पुलिस इस केस की जांच में जुटी ही थी कि बुधवार को छात्रा अपने प्रेमी को साथ मोदीनगर थाना पहुंच गई।
छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके अपहरण की बात गलत है। वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ गई थी। इस दौरान युवती व युवक ने बताया कि दोनों चार माह पहले शादी कर ली है। उन्होंने पुलिस को अपनी कोर्ट मैरिज के दस्तावेज भी दिखाए। वहीं जैसे ही बेटी के चार माह पहले शादी करने की जानकारी परिजनों को मिली तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने कहा कि बेटी चार माह पहले ही शादी कर चुकी थी, लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी।
इस संबंध में मोदीनगर थाने के एसएचओ जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि युवती ने जुलाई में ही प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। जल्द ही युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।
यह भी पढ़ें- मां को मुखाग्नि देते ही इकलौते बेटे की मौत, जानिए पूरा मामला

love marriage love marrige Ghaziabad Ghaziabad news Ghaziabad crime modinagar modinagar news Meerut meerut news Marry with boyfriend marry with love Uttar Pradesh uttar pradesh news Modinagar Police Station

Related posts

Leave a Comment