मामा के उत्पीड़न के तंग आकर छात्रा ने राष्ट्रपति को चिट्ठी भेजकर मांगी इच्छामृत्यु

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सगे मामा के उत्पीड़न के तंग आकर बीएससी की छात्रा ने राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु मांगी है। सूफी टोला की पीड़िता ने राष्ट्रपति को भेजी चिट्ठी में मामा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रॉपर्टी के लिए बार-बार फर्जी मुकदमे दर्ज कराने की बात कही है। पीड़िता ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं।
पीड़िता ने बताया कि उसके मामा आफताब आलम अरब में रहते हैं। उन्होंने फर्जी कागजात से उनके घर का बैनामा किसी व्यक्ति को कर दिया। मामला कोर्ट में चल रहा है। मामा बार-बार मकान खाली करने के लिए दवाब बना रहे हैं। विदेश से आकर झूठा मुकदमा हमारे परिवार के खिलाफ दर्ज करा देते हैं। 2017 में एक मुकदमा दर्ज कराया था। जो पुलिस की जांच में झूठा निकला। पिछले साल फिर एक मुकदमा लिखा दिया। 
परिवार परेशान है। मां और भाई को जेल जाना पड़ा। डेडी की मानसिक हालत बिगड़ गई। बीमार अवस्था में घर छोड़कर चले गए। जरी का काम छूट गया। ट्यूशन पढाकर किसी तरह पेट पाल रहे हैं। पूरा परिवार मामा और पुलिस से तंग है। डिप्रेशन में है। अना ने राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री को चिट्ठी भेजकर इच्छामृत्यु मांगी है। 

Related posts

Leave a Comment