विजय माल्या ने ट्वीटर पर शेयर की ‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल के साथ फोटो, जमकर हुए ट्रोल

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले ही वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल ने भगौड़ा आर्थिक अपराधी घोषित किये जा चुके विजय माल्या के साथ एक फोटो पोस्ट किया था। क्रिस गेल द्वारा इस फोटो के पोस्ट किये जाने के बाद अब सोशल मीडिया पर विजय माल्या जमकर ट्रोल किये जा रहे हैं।
शनिवार को इस फोटो को पोस्ट करते समय ‘यूनिवर्स बॉस’ के नाम से पहचाने जाने वाले क्रिस गेल ने कैप्शन में लिखा था, “ग्रेट टू कैच अप विद बिग बॉस।” दोनों की यह फोटो लंदन के ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स 2019 में सिल्वरस्टोन सर्किट पर क्लिक की हुई है।

Great to catch up with Big Boss @TheVijayMallya cheers 🥂 #RockStar 👌🏿 #F1 pic.twitter.com/cdi5X9XZ2I
— Chris Gayle (@henrygayle) July 13, 2019
यह भी पढ़ें – आखिर फेसबुक पर क्यों लगा 34 हजार करोड़ रुपये का जुर्माना? क्या है पूरा मामला?
अब माल्या की टीम के सदस्य नहीं हैं क्रिस गेल
बता दें कि क्रिस गेल अब इंडियन प्रीमियर लीग में माल्या की मालिकाना वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम के अब सदस्य नहीं हैं। विजय माल्या ने भी वही फोटो ट्वीट कर लिखा, “मैं प्रिय मित्र और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के साथ हूं। फॉर्मुला-वन क्वालिफाइंग के लिए सिल्वरस्टोन पर एक साथ मिलना सुखद रहा।”
यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल
क्रिस गेल द्वारा यह फोटो पोस्ट करने ठीक थोड़े देर बाद लोगों ने माल्या के बारे में कमेंट बॉक्स में लिखना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि क्रिस गेल भी विजय माल्या से मिल रहे। हालांकि, यह लॉकेट उनका फेवरेट है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘माल्य देशप्रेमी व्यक्ति हैं। वो केवल भारतीय लोगों से ही चोरी करते हैं।’ तीसरे यूजर ने लिखा कि कृपया माल्या को भारत में कूरियर कर दीजिए है। इसके लिए आपको लाखों डॉलर की कीमत मिल जायेगी।
यह भी पढ़ें – आप नीरव मोदी को भगौड़ा नहीं कह सकते, जानिए क्यों?
माल्या ट्रोलर्स को दिया जवाब
दिलचस्प बात रही कि 63 वर्षीय इस कारोबारी ने भी ट्रोलर्स के कमेंट का जवाब दिया, ‘मुझे यूनिवर्स बॉस और मेरे प्रिय मित्र से मिलने में मजा आया। जो मुझे चोर कह रहे हैं, आप अपने बैंकों से बोलों की वो अपनी पूरी रकम वापस लें जिसे मैं पिछले एक साल से ऑफर कर रहा हूं। उसके बाद फैसला कर लेना की चोर कौन है।’
माल्या ने आगे लिखा, ‘उन सभी ने जिन्होंने क्रिस गेल के साथ मेरी फोटो देखी और कमेंट लिखा, आप थोड़े देर के लिए ठहरें और मुझे चोर कहने से पहले अपने तथ्य सही कर लें। आप अपने बैंकों से पूछें कि जब मैं उन्हें 100 फीसदी रकम देने के लिए तैयार हूं तो वे ले क्यू नहीं रहे।’
Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

Related posts

Leave a Comment