दि लायन किंग का हिस्सा बनकर खुश हूं : अरमान मलिक

बॉलीवुड फिल्मों में कई हिट गाने दे चुके लोकप्रिय गायक अरमान मलिक को देसी ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में भी गाने के मौके मिल रहे हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘दि लायर्न किंग’ के वल्र्ड प्रीमियर पर उपस्थित होकर उन्होंने ये बात साबित भी कर दी।
फिल्म ‘अजहर’ का गाना ‘बोल दो ना जरा…’ और फिल्म ‘एमएम धौनी – दि अनटोल्ड स्टोरी’ का गाना ‘बेसब्रियां…’ जैसे हिट गानों को आवाज देने वाले गायक अरमान मलिक ने म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत जल्द ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उनकी बढ़ती लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब उन्हें देसी फिल्मों में ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में भी गाने के मौके मिल रहे हैं।
करिश्मा कपूर ने गोविंदा को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- बचपन में इनसे सीखा करती थी डांस
Bhool Bhulaiya 2 में कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि ये एक्टर आ सकते हैं नजर, जानें
गौरतलब है कि वह गायिका सुनिधि चौहान के साथ ‘यू कैन फील दि लव टूनाइट’ के हिंदी वर्जन गाने के लिए गाना गाने वाले हैं। यह गाना आगामी लाइव एक्शन फिल्म ‘दि लायन किंग’ के लिए रिकॉर्ड किया जा रहा है। बता दें कि अरमान ‘हकुना मटाटा’ गाने के हिंदी वर्जन के लिए भी प्ले बैक सिंगिंग कर चुके हैं। वैसे ‘दि लायन किंग’ फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक और अभिनेता जॉन फैव्रो ने किया है। ‘यू कैन फील द लव टूनाइट’ गीत को मशहूर गायक सर एल्टन जॉन ने वर्ष 1994 में फिल्म के मूल एनिमेटेड  वर्जन के लिए लिखा और गाया था। वहीं जर्मनी के स्कोर कम्पोजर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैंस जिमर ने इस फिल्म की स्कोरिंग के लिए ऑस्कर भी जीता था। (स्कोरिंग फिल्म के साउंडट्रैक का हिस्सा  होता है, जिसमें डायलॉग्स, इस्तेमाल होने वाले इंस्ट्रूमेन्ट्स, क्यूज, साउंड इफेक्ट्स के बारे में लिखा जाता है।)
अरमान हाल ही में फिल्म ‘दि लायन किंग’ के वल्र्ड प्रीमियर  में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका भी गए थे। न सिर्फ उन्होंने फिल्म देखी, वे फिल्म के निर्देशक से भी मिले। इस बात पर मोहर लगाते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं लॉस एंजलिस में ‘दि  लायन किंग’ के प्रीमियर में उपस्थित होकर अभिभूत हूं। यह पहली बार था, जब मैं हॉलीवुड के किसी प्रीमियर में मौजूद था और सच में, इस आदर्श प्रोजेक्ट का हिस्सा बन कर मैं बहुत खुश हूं।
सबसे ज्यादा मैं खुश इस बात से हूं कि मैं जॉन फैव्रो से व्यक्तिगत तौर पर मिला। वे इस प्रोजेक्ट  के संचालक हैं और उन्होंने मेरी कई पसंदीदा फिल्मों का निर्माण किया है, जो हाल ही में रिलीज हुई थीं। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे यह मौका मिला कि मैं उनकी रचनात्मक दुनिया का हिस्सा बन पाया और उनके साथ कुछ अच्छे और मजेदार पल बिता पाया।’

Related posts

Leave a Comment