Patrika News@4pm: CBI के छापे के बाद बचाव में उतरीं IAS अभय सिंह की पत्नी, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Patrika News@4pm: CBI के छापे के बाद बचाव में उतरीं IAS अभय सिंह की पत्नी, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

नोएडा. पत्रिका उत्तर प्रदेश के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं आज की बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली खबर बुलंदशहर से है, जहां CBI के छापे के बाद IAS अभय सिंह की पत्नी बचाव में उतर गई हैं। उन्होंने मदद मांगते हुए कहा कि सीबीआई उनके पति को एक खनन घोटाले में फंसा रही है। वहीं दूसरी खबर रामपुर से है, जहां केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि जिस परिवार में दो-तीन से ज्यादा बच्चे हैं उन पति-पत्नी को फांसी दे देना चाहिए। तीसरी खबर बुलंदशहर से है, जहां पुलिस ने एक एनकाउंटर में चार बदमाशों को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। चौथी खबर बिजनौर से है, जहां बुधवार को मदरसे से हथियार बरामद होने के विरोध में शिवसेना ने प्रदर्शन किया है। बुलेटिन की पांचवीं खबर देवबंद से है, जहां पश्चिम बंगाल सरकार में राज्य मंत्री मौलाना सिद्दीक उल्लाह चौधरी ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
CBI के छापे के बाद बचाव में उतरीं IAS अभय सिंह की पत्नी, फेसबुक पोस्ट में लिखी बात
बुलंदशहर. सीबीआई ( CBI ) ने बुधवार को बुलंदशहर के जिलाधिकारी ( District Magistrate ) अभय सिंह के घर पर छापेमारी की। बुलंदशहर में आईएएस अभय सिंह पर फतेहपुर में डीएम रहते हुए नियमों को ताक पर रखकर खनन पट्टे बांटने का आरोप है। इसी को लेकर अब सीबीआई ( CBI RAID ) ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी हैं। साथ ही अवैध खनन के संबंध में भी छापेमारी की बात सामने आ रही है। इस बीच उनकी पत्नी ने अभय सिंह को बेकसूर बताते हुए सोशल मीडिया ( Social Media ) पर पोस्ट डाला है। जहां उन्होंने मदद मांगते हुए कहा कि सीबीआई उनके पति को एक खनन घोटाले में फंसा रही है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- IAS अभय सिंह सीएम योगी के माने जाते हैं करीबी, सपा सरकार के समय हुआ था घोटाला, सीबीआई ने दर्ज किया मुकदमा
हिंदू-मुस्लिम दोनों के लिए समान बच्चों के कानून पर आजम खान ने कसा तंज
रामपुर. आज विश्‍व जनसंख्‍या दिवस ( world population day ) है और बढ़ती जनसंख्या को लेकर बिहार के बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गिरिरज सिंह (Giriraj Singh) ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश में हिंदू-मुस्लिम दोनों के लिए दो बच्चों का नियम होना चाहिए। उनके इस बयान पर सपा सांसद आजम खान ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि जिस परिवार में दो-तीन से ज्यादा बच्चे हैं उन पति-पत्नी को फांसी दे देना चाहिए। क्योंकि नहीं रहेगा बांस और नहीं बजेगी बांसुरी। इसके अलावा सपा सांसद ने अपने बयान में कहा कि लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh के बयान से भड़के Azam Khan ने इन्हें फांसी देने की कर दी मांग!
पुलिस ने एनकाउंटर में 4 बदमाशों को गोली मारकर किया पस्त, एक सिपाही भी घायल
बुलंदशहर. एक बार फिर योगी की पुलिस फॉर्म में नजर आ रही है। अगौता थाना क्षेत्र में देर रात किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में करीब सात राउंड फायरिंग हुई। दोनों ओर से हुई इस ताबड़तोड़ फायरिंग में पुलिस ने चारों बदमाशों को गोली मारकर पस्त कर दिया। वहीं बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एक सिपाही घायल हो गया। पुलिस ने गोली मारने के बाद चारों बदमाशों को दबोच लिया। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों पर चोरी और लूट के आधे दर्जन से ज्यादा मुकदमे जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- VIDEO: फिर फाॅर्म में योगी की पुलिस, एनकाउंटर में 4 बदमाशों को गोली मारकर किया पस्त, एक सिपाही भी घायल
मदरसा कांड के विरोध में उतरी शिवसेना, पीएम मोदी से की समुदाय विशेष के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की मांग
बिजनौर. जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र के कांधला रोड स्थित एक मदरसे में बुधवार को मिले अवैध हथियारों को लेकर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर प्रदर्शन किया। शिवसैनिकों ने मदरसे में मिले हथियारों का विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोगों को दी जाने वाली सभी सुविधाएं व सब्सिडी आदि तत्काल प्रभाव से बंद कर देनी चाहिए, ताकि आतंकवाद को बढ़ावा न मिल सके। साथ ही शिवसैनिकों ने मदरसा संचालक के खिलाफ रासुका लगाने की भी मांग की है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- VIDEO: मदरसा कांड के विरोध में उतरी शिवसेना, पीएम मोदी से की समुदाय विशेष के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की मांग
पश्चिम बंगाल का माहौल खराब करने के लिए BJP व RSS रच रहे षडयंत्र
देवबंद. पश्चिमी बंगाल सरकार में स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री मौलाना सिद्दीक उल्लाह चौधरी ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मौलाना सिद्दीक उल्लाह चौधरी ने कहा है कि भाजपा ममता बनर्जी सरकार को टारगेट कर षडयंत्र रच रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विषम परिस्थियां बनाने में भाजपा और संघ कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार उनका डटकर मुकाबला कर प्रदेश में अमन-ओ-अमान बनाए रखने में कामयाब साबित हो रही है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- मंत्री सिद्दीक उल्लाह चौधरी बोले- पश्चिम बंगाल का माहौल खराब करने के लिए BJP व RSS रच रहे षडयंत्र

Related posts

Leave a Comment