Patrika News@ 3pm: CBI छापे के बाद डीएम अभय सिंह ने जारी किया था प्रेस नोट, एक क्लिक में देखें बड़ी खबरें

Patrika News@ 3pm: CBI छापे के बाद डीएम अभय सिंह ने जारी किया था प्रेस नोट, एक क्लिक में देखें बड़ी खबरें

पत्रिका बुलेटिन में एक क्लिक में अब तक बड़ी और ट्रेडिंग खबरें पढ़ सकते हैं। इनमें पहली खबर बुलंदशहर से है। जहां सीबीआई रेड के बाद देर शाम डीएम रहे अभय सिंह ने एक प्रेस नोट जारी कर घर से मिले कैश की जानकारी दी। वहीं बुधवार को अभय सिंह को डीएम पद से हटा दिया गया। वहीं दूसरी खबर भी बुलंदशहर से है। जहां पुलिस ने एनकाउंटर कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। तीसरी खबर गाजियाबाद से है। यहां घुडचढ़ी में बैंड बजाकर ट्रेक पर बैठकर बीड़ी पी रहे तीन बैंड वालों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। चौथी खबर मुजफ्फरनगर से है। यहां चढ़त में डांस के दौरान बारातियों की बाइक सवार युवक से झड़प हो गई। जहां बाइक सवार युवकों ने बारातियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। पांचवी खबर बिजनौर से है। जहां जमीनी विवाद में एक भतीजे ने अपनी चाचा की गला रेतकर हत्या कर दी।
Video: बुलंदशहर के DM Abhay Singh के घर पर पड़ा CBI का छापा तो शासन ने की यह बड़ी कार्रवाई
Video: बुलंदशहर के DM Abhay Singh के घर पर पड़ा CBI का छापा तो शासन ने की यह बड़ी कार्रवाई
उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर के डीएम अभय सिंह (IAS Abhay Singh) के आवास पर 10 जुलाई 2019 (बुधवार) को सीबीआई का छापा पड़ा था। वहां से सीबीआई को 47 लाख रुपये मिले थे। इसको लेकर IAS Abhay Singh ने बुधवार शाम को प्रेस नोट जारी कर कहा कि उन्‍होंने अपने घर पर मिले रुपयों की पूरी डिटेल सीबीआई को दे दी है। उनके पास कोई भी अघोषित संपत्ति नहीं है। वहीं, शासन ने अभय सिंह पर कार्रवाई करते हुए उन्‍हें पद से हटा दिया है। उनकी जगह रविंद्र कुमार को बुलंदशर का नया डीएम बनाया गया है।
VIDEO: फिर फाॅर्म में योगी की पुलिस, एनकाउंटर में 4 बदमाशों को गोली मारकर किया पस्त, एक सिपाही भी घायल
 
VIDEO : फिर फॉर्म में योगी की पुलिस, एनकाउंटर में 4 बदमाशों को गोली मारकर किया पस्त, एक सिपाही भी घायल
बुलंदशहर में एक बार फिर योगी की पुलिस फॉर्म में नजर आ रही है। अगौता थाना क्षेत्र में देर रात किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में करीब सात राउंड फायरिंग हुई। दोनों ओर से हुई इस ताबड़तोड़ फायरिंग में पुलिस ने चारों बदमाशों को गोली मारकर पस्त कर दिया। वहीं बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एक सिपाही घायल हो गया। पुलिस ने गोली मारने के बाद चारों बदमाशों को दबोच लिया। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों पर चोरी और लूट के आधे दर्जन से ज्यादा मुकदमे जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं।
Ghaziabad में बीड़ी पीने से तीन युवकों की हो गई मौत, जानिए कैसे
Ghaziabad में बीड़ी पीने से तीन युवकों की हो गई मौत, जानिए कैसे
गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-2ए में बुधवार दोपहर घुड़चढ़ी में नाच गाने और बैंड बजाने के बाद तीन युवकों को बीड़ी पीना उनकी मौत की वजह बन गया। दरअसल तीनों बैंड बजाने के बाद पटरी पर बैठकर बीड़ी पीने लगे। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इनमें एक युवक के कान में ईयरफोन लीड लगी मिली है।
चढ़त में डांस के दौरान बाइक से टच हुआ हाथ तो युवकों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
 
चढ़त में डांस के दौरान बाइक से टच हुआ हाथ तो युवकों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
उत्तराखंड से बारात में मुजफ्फरनगर पहुंचे बारातियों को डांस करना इतना भारी पड़ा कि उनको भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। दरअसल चढ़त के दौरान बारातियों को डांस करते समय बाइक में हाथ टच हो गया। मामूली कहासुनी के बाद दूसरे वर्ग के युवकों ने बारात पर हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जिससे अफरातफरी मच गई। वहीं आरोपी फरार हो गये।

भतीजे सिर्फ इसलिए कर दी चाचा की हत्या, जानकर दंग रह गया परिवार- देखें वीडियो
बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव मुकरपुरी में एक भतीजे ने जमीनी विवाद में अपने चाचा की गला रेतकर हत्या कर दी। जिसका खुलासा बुधवार को पुलिस ने किया तो परिवार के लोग हैरान रह गये। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

Leave a Comment