चार्ज संभालते ही इस तेज तर्रार आईपीएस ने किया ऐसा काम, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप, देखें वीडियो

गाजियाबाद. थाना कविनगर में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह (SSP Sudhir Kumar Singh) थाने का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। एसएसपी बगैर किसी सूचना के अचानक ही थाने पहुंचे और तमाम दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिए। जैसे ही एसएसपी थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान एसएसपी को थाने में कई खामियां मिलीं, जिन्हें लेकर उन्होंने थानाध्यक्ष को जमकर फटकारा और आगे से किसी तरह की चूक नहीं होने के निर्देश भी जारी किए हैं।
यह भी पढ़ें- माउंट एवरेस्‍ट विजेता IAS Ravindra Kumar बने Bulandshahr के DM, पढ़ें किसान के बेटे की सफलता की कहानी
आपको बताते चलें कि गाजियाबाद में जिस दिन से आईपीएस अधिकारी सुधीर कुमार सिंह ने नए एसएसपी के रूप में चार्ज संभाला है। उसी दिन से गाजियाबाद को अपराध मुक्त किए जाने के उद्देश्य से तमाम तरह की योजनाएं बनाई जा रही हैं। हर दूसरे दिन पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक की जा रही है। उन्हें तमाम तरह के निर्देश जारी किए जा रहे हैं। डायल 100 और सर्विलांस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम की व्यवस्था को भी चुस्त-दुरुस्त किए जाने के लिए उनके साथ लगातार बैठक की जा रही हैं। साथ ही जिले में सघन चेकिंग अभियान भी जारी है, जिसके तहत तमाम अपराधी भी पकड़े जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें- VIDEO: जौहर यूनिवर्सिटी के बाद अब Azam Khan के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को ध्वस्त करने का नोटिस
एसएसपी सुधीर सिंह बुधवार को अचानक गाजियाबाद के थाना कविनगर पहुंचे। उन्होंने औचक निरीक्षण के दौरान तमाम रजिस्टर और अन्य दस्तावेज चेक किए। इस दौरान उन्हें कई तरह की कमियां मिली। जिसके बाद एसएसपी ने थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों एवं थानाध्यक्ष को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही साफ तौर पर निर्देशित किया आगे से किसी तरह की कोई चूक न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।
इस दौरान एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि थाना कविनगर का औचक निरीक्षण किया गया है। यहां पर कुछ कमियां पाई गई हैं। साथ ही थानाध्यक्ष से यह भी कहा गया है कि थाने में आने वाले हर फरियादी की फरियाद अवश्य सुनी जाए और तत्काल प्रभाव से उसकी सुनवाई की जाए। इधर, गाजियाबाद के एसएसपी द्वारा थाना कविनगर का औचक निरीक्षण किए जाने के बाद से सभी थानों में हड़कंप मच गया है। सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने थाने में कमियाें का सुधार करने में जुट गए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Related posts

Leave a Comment