मां ने शराब पीने से मना किया तो कलयुगी बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर किया आग के हवाले

गाजियाबाद। जनपद में एक बार फिर मां और बेटे का रिश्ता उस वक्त कलंकित हो गया जब कलयुगी बेटे ने अपनी मां को पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। बदनसीब मां का कसूर केवल यह था कि उसने अपने बेटे को नशा करने से मना किया था और वह नशे में धुत जब घर पर लौटा तो उसकी मां ने उसे टोक दिया। बस फिर क्या था कलयुगी बेटे ने अपनी मां के ऊपर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी।
यह भी पढ़ें : अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम हो गयी लोगों के गुस्से का शिकार,देखें वीडियो
आनन-फानन में पड़ोसियों के द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 60 फीसदी झुलसी हुई हालत में महिला को पास के अस्पताल पहुंचाया। यहां हालत बिगड़ते देख उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है और आरोपी बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।
दरअसल, मामला खोड़ा थाना क्षेत्र के संगम पार्क कॉलोनी का है। जहां बुधवार की देर रात शराब पीने से मना करने पर मोहनलाल ने अपनी ही मां को आग के हवाले कर दिया। जब इस कलयुगी बेटे ने अपनी मां को पेट्रोल डालकर आग लगाई तो माँ बुरी तरीके से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आनन-फानन में पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जली हुई अवस्था में घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें : पहले पत्नी को मारी गोली फिर खुद को भी गोली से उड़ाया, मौत के बाद मचा हाहाकार, देखें वीडियो
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना खोड़ा कॉलोनी इलाके में बुधवार की देर रात स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बेटे ने अपनी ही मां के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिसके आधार पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसी हुई हालत में महिला को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी हालत ज्यादा बिगड़ती देख उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है। फिलहाल महिला की हालत अभी नाजुक बनी हुई है और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

Leave a Comment