आॅन डिमांड लग्जरी कारों की चोरी करता था गैंग, पुलिस अफसर भी रह गए दंग, देखें वीडियो

मेरठ। मेरठ पुलिस ने एक ऐसे कार चोर गैंग का खुलासा किया है जो कि आन डिमांड लग्जरी कारों की चोरियां करता था। इन कारों को मेरठ सोतीगंज के कबाड़ी चोरी का आर्डर देते थे। कबाड़ियों को जिस कार का कोई स्पेयर पार्ट्स या अन्य सामान चाहिए होता था वे इन चोरों को कार चोरी का आर्डर देते थे। कार चोरी का आर्डर ये जितनी जल्दी कबाड़ी के लिए पूरा करते थे, उतने ही अधिक रूपये इनको कारों के मिलते थे। इस गैंग के काम सुनकर पुलिस अफसर भी दंग रह गए।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: माॅब लिंचिंग के विरोध जुलूस में बवाल के आरोपी के अवैध हाॅस्पिटल पर चला हथौड़ा
वेस्ट यूपी, एनसीआर में सक्रिय था गैंग
एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पांच वाहन चोर पकड़े गए जिनसे आठ लग्जरी गाड़ियां बरामद हुई हैं। ये गैंग ये लोग नोएडा, मेरठ, गाजियाबाद, दिल्ली, हरियाणा में कार चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। ये पहले रेकी करते थे और उसके बाद गाड़ियों को चोरी करते थे। यह गैंग अब तक पचास से अधिक गाड़ियां चोरी कर चुका है। एसपी सिटी ने बताया कि गैंग के सदस्यों ने स्वीकार किया है कि ये आन डिमांड भी गाड़ियां चोरी करते थे। दूसरे जिले से भी डेटा कलेक्ट कर रहे हैं, जिससे पता चल सके कि दूसरे जिलों में भी कहीं इनके खिलाफ मामले दर्ज तो नहीं है।
यह भी पढ़ेंः CCS University Meerut : आेपन लिस्ट आने के बाद भी नहीं हुए पूरे एडिमशन, छात्र-छात्राआें को एक आैर मौका
घरेलू रहन-सहन की वेशभूषा में होते थे युवक
एसपी सिटी ने बताया कि ये लोग बड़े शातिराना तरीके से गाड़ियों की चोरियां करते थे। ये घरेलू रहन-सहन की वेश भूषा में होते थे। जिससे कि इनके ऊपर किसी को शक न हो। जिस जिले में ये वारदात को अंजाम देते थे वहीं की भाषा और वहीं का रहन-सहन दिखावे के लिए करते थे। पकड़े गए अभियुक्तों में अर्शिल, वाहिद, अजय शर्मा, सुऐब, शाकिब हैं। तीन फरार अभियुक्तों की गिरफ्तार के लिए पुलिस दबिश डाल रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Related posts