Patrika News @ 6pm: किशोरी को मदद के नाम पर गाड़ी में बिठाकर किया दुष्कर्म, एक Click में पढ़ें पूरी खबर

Patrika News @ 6pm: किशोरी को मदद के नाम पर गाड़ी में बिठाकर किया दुष्कर्म, एक Click में पढ़ें पूरी खबर

नोएडा। पत्रिका के बुलेटिन में अब तक बड़ी और ट्रेडिंग खबरों पर एक क्लिक कर आप सारी खबरें पढ़ सकते है। इनमें पहली खबर बुलंदशहर से जहां मदद के नाम पर एक कार सवार ने किशोरी को कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं दूसरी खबर ग्रेटर नोएडा से है। यहां पुलिस ने सपा नेता की हत्या मामले में उसी के रिश्तेदार को गिरफ्तार कर जेल भेजा। तीसरी खबर शामली से है। यहां पत्रकार की पिटाई मामले में पुलिस कर्मियों के सस्पेंड होने के बाद अब आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं चौथी खबर बिजनौर से पेट्रोल डीजल की है। जहां गुरुवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में में इजाफा हुआ।
VIDEO: मंदिर से लौट रही किशोरी की मदद के नाम पर कार सवार युवक ने किया रेप, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान
मंदिर से लौट रही किशोरी की मदद के नाम पर कार सवार युवक ने किया रेप, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान
यूपी के बुलंदशहर में मंदिर से लौट रही किशोरी से मदद के नाम पर कार सवार युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता को बेशुध हालत में आरोपी एनएच 91 के किनारे फेंक कर फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है और रेप व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
अपने रिश्तेदार ने ही की थी सपा नेता की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा- देखें वीडियो
अपने रिश्तेदार ने ही की थी सपा नेता की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा- देखें वीडियो
ग्रेटर नोएडा के दादरी जारचा रोड स्थित गढ़ी गांव में समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामटेक कटारिया की हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल सपा नेता की हत्या करने के पीछे उसी के एक रिश्तेदार नगर पालिका सभासद का हाथ था। जिसके साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने बताया कि उसने अपनी जान बचाने के लिए ही सपा नेता की हत्या कराई।
पत्रकार के ‘मुंह पर पेशाब’ करने वाले यूपी पुलिस के एक इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज
पत्रकार के ‘मुंह पर पेशाब’ करने वाले यूपी पुलिस के एक इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज
यूपी के शामली में कवरेज के दौरान पत्रकार की पिटाई मामले में जीआरपी थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों के निलंबन के बाद बुधवार देर रात मुकदमा दर्ज हो गया है। जिसके बाद पत्रकारों ने धरना प्रदर्शन बंद किया। वहीं डीजीपी ने इस मामले में एक पुलिस अधिकारियों को मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने के आदेश सुनाये है। इतना ही नहीं पत्रकार की पिटाई और अमानवीय कृत्य के आरोप में आईपीसी की इन धाराओं में जीआरपी इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
Today Petrol- Diesel Price in Bijnor: महीने के दूसरे हफ्ते में पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई बढ़ौतरी, जाने आज के रेट
महीने के दूसरे हफ्ते में पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई बढ़ौतरी, जाने आज के रेट
यूपी के बिजनौर जिले में एक बार फिर से तेल के दाम पिछले दिनों के मुकाबले बढ़ गये है। ऐसे में लोगों को वाहनों में पेट्रोल या डीजल भरवाने के लिए पहले से ज्यादा रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसकी वजह पिछले पांच दिनों के मुकाबले पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ौतरी दर्ज किया जाना है। वहीं अब हर दिन पेट्रोल और डीजल के दाम अलग रहते है। इसकी वजह गत वर्ष 16 जून 2018 से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इंटरनेशनल मार्केट के हिसाब से बदलाव आना है। ऐसे में बिजनौर में 12 जून के मुकाबले पेट्रोल और डीजल की कीमतों में तेल कंपनियों की तरफ से गिरावट बढ़ौतरी की गई है। इसमें 13 जून को पेट्रोल के दामों में 22 पैसे तो वहीं डीजल के दामों में 23 पैसे की गिरावट की गई। इसी हिसाब से बिजनौर में पेट्रोल 70.26 पैसे और डीजल 63.74 पैसे लीटर बेचा जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment