Samsung Galaxy M40 हुआ लॉन्च, 19,999 में 6जीबी रैम और ट्रिपल कैमरा

सैमसंग ने भारत में अपनी गैलेक्सी एम सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी एम40 है। इस फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। साथ ही फ्रंट पर इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दी है, जो पंच एक पंच होल डिस्प्ले है। पंच होल सेल्फी कैमरे के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इस फोन में 6जीबी रैम जो अपने आप में एक अन्य बड़ी खूबी है।
कंपनी ने इस फोन की कीमत 19,990 रुपये निर्धारित की है। इस कीमत में 6जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी प्राप्त होगी। Amazon.in पर इसकी बिक्री 18जून से शुरू की जाएगी। इस फोन में 6.3 इंच फुल एचडी प्लस इनफिनिटी ओ डिस्प्ले (full-HD+ Infinity-O Display) दी है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कंपनी ने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा परत का इस्तेमाल किया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 612 जीपीयू सपोर्ट दिया गया है। 
कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल का है जो एआई सीन ऑप्टीमाइजर के साथ आता है। सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है और तीसरा सेंसर डेप्थ सेंसर का काम करता है जो 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।
 

Related posts

Leave a Comment