अश्लील गाने बजाने से रोकने पर अधेड़ शख्स को 5वीं मंजिल से नीचे फेंककर मार डाला

गुरुग्राम सेक्टर-47 क्षेत्र में निर्माणाधीन साइट पर अश्लील गाने बजाने का विरोध करने पर गुस्साए तीन मजदूरों ने एक अधेड़ को मारपीट करने के बाद पांचवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर हालत में उसे सेक्टर-10 स्थित नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई।
मृतक के बेटे के बयान पर सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को तीनों आरोपी मजदूरों पुष्पेंद्र, भरत और मोहन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से मध्यप्रदेश के दमोह निवासी वीरू अपनी पत्नी, बेटे हीरा और तीन बेटियों के साथ सेक्टर-47 मालिबू टाउन सोसायटी में निर्माणाधीन साइट पर काम करते थे। सोमवार देर रात करीब 12 बजे साइट की पांचवीं मंजिल पर तीनों मजदूर पुष्पेंद्र, भरत और मोहन अपने मोबाइल में अश्लील गाने बज रहे थे।
पुलिस के मुताबिक, वीरू जब उनके पास गए और अश्लील गाने बजाने का विरोध किया। आरोपी गाना बंद करने के बजाय उनसे झगड़ा करने लगे। हीरा व वीरू की पत्नी द्बारा बीच-बचाव करने पर आरोपी वीरू को पीटते हुए लैंटर के कोने पर ले गए। जहां से नीचे धक्का दे दिया।

Related posts

Leave a Comment