Patrika News@2 AM: नाले के पास तरबूज के छिलकों में मिला कन्या भ्रूण, 1 क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

Patrika News@2 AM: नाले के पास तरबूज के छिलकों में मिला कन्या भ्रूण, 1 क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

नोएडा. पेश है 12 जून 2019 बुधवार दोपहर 1 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। नोएडा के सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव में एक सफाई कर्मचारी को नाले के पास तरबूज के छिलकों में लिपटा हुआ 5 माह का कन्या भ्रूण मिला है। आचार संहिता हटते ही गाजियाबाद के एसएसपी ने दो इंस्पेक्टर समेत 22 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया है। पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों से लोगों को राहत मिल रही है। नोएडा में पेट्रोल व डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बुलंदशहर की छोटी काशी के नाम से मशहूर अनूपशहर स्थित गंगा नदी में दशहरा पर्व पर सुबह से ही श्रद्दालुओं का तांता लगा रहा। इस दौरान मोक्षदायिनी गंगा में हजारों की संख्या में लोगों ने श्रद्धा की डुबकी लगाई। मुजफ्फरनगर के दो नाबालिग सगी बहनों से गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई हैै।
तरबूज के छिलके में मिला पांच महीने का कन्या भ्रूण
नोएडा. यूपी में कन्या भ्रूण हत्या पर अंकुश लगाने के लिए सरकार द्वारा सख्त कानून बनाए गए हैं। इसके साथ ही समय-समय पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा अभियान चलाकर ऐसे अल्ट्रासाउंड सेंटरों के खिलाफ कार्रवाई की जाती है जो ***** परिक्षण करते हैं। बावजूद इसके भ्रूण हत्या जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। ताजा मामला सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव का है। जहां सफाई करते हुए एक सफाई कर्मचारी को नाले के पास तरबूज के छिलकों में लिपटा हुआ पांच महीने का कन्या भ्रूण मिला है। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर भ्रूण फेंकने वाले की तलाश में जुट गई है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
नाले में पड़े तरबूज पर सफाई कर्मी की पड़ी नजर, बाहर निकाला तो बुलानी पड़ी पुलिस
एसएसपी ने किए ट्रॉसफर

गाजियाबाद. आचार संहिता हटते ही एसएसपी ने दो इंस्पेक्टर और 20 सब इंस्पेक्टरों को इधर से उधर कर दिया है। कानून व्यवस्था को बनाए रखने के उद्देश्य से एसएसपी ने ट्रॉसफर किए है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
आचार संहिता हटते ही एसएसपी ने दो इंस्पेक्टर और 20 सब इंस्पेक्टरों का किया ट्रांसफर, यहां मिली तैनाती – देखें लिस्ट
पेट्रोल व डीजल के दाम में मिल रही बड़ी राहत

नोएडा. पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों से आमलोगों को राहत मिल रही है। बुधवार (12 जून) को Petrol व Diesel के दाम में कोई बढ़ोत्तरी नहीं की गई है। हालाकि इस सप्ताह तीसरी बार पेट्रोल व डीजल के दाम तेल कंपनियों की तरफ से बरकार रखे गए है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
Today Petrol Diesel Price in Noida: पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लोगोंं को मिली बड़ी राहत, जानिए आज का भाव
छोटी काशी में उमड़ रही श्रद्दालुओं की भीड़
बुलंदशहर. छोटी काशी के नाम से मशहूर अनूपशहर स्थित गंगा नदी में दशहरा पर्व पर सुबह से ही श्रद्दालुओं का तांता लगा रहा। इस दौरान मोक्षदायिनी गंगा में हजारों की संख्या में लोगों ने श्रद्धा की डुबकी लगाई।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
गंगा दशहरा: 75 साल बाद बने ‘दिव्य योग’ में हजारों लोगों ने छोटी काशी में लगाई श्रद्धा की डुबकी, देखें वीडियो
योगी सरकार में महिला नहीं सुरक्षित
मुजफ्फरनगर. यूपी में योगी सरकार भले ही महिला सुरक्षा के लाख दावे कर रही हो, लेकिन प्रदेश में महिलाएं व बहन-बेटियां सुरक्षित नजर नहीं आ रही हैं। मुजफ्फरनगर में दो नाबालिग सगी बहनों से गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई हैै। बताया जा रहा है कि 4 दरिंदों ने खेत में काम करने जा रही दो बहनों के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
दो सगी बहनों से 4 पड़ोसियों ने किया गैंगरेप, पीड़िताओं की आपबीती उन्हीं की जुबानी, देखें वीडियो-

Related posts

Leave a Comment