किशोरी को तीन दिन तक बंधक बनाकर किया पांच युवकों ने किया गैंगरेप, इंसाफ के लिए थाने चौकी के चक्कर लगा रहे बुजुर्ग- देखें वीडियो

मेरठ । मासूम व किशोरियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। इतना ही नहीं पुलिस भी इन घटनाओं पर त्वरित कार्रवाई नहीं करती। यही वजह है कि गैंगरेप पीडि़ता को भी थाने चौकी के चक्कर लगाने पड़ रहे है। दरअसल मेरठ में एक किशोरी को बहला फुसलाकर तीन दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी किशोरी का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे है। इसके बाद से ही किशोरी अपने बुजुर्ग बाबा के साथ आरोपियों पर कार्रवाई के लिए अधिकारियों से कार्रवाई की गुहार लगा रही है।
Train Accident की रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, हिरासत के दौरान मुंह में पेशाब करने का भी आरोप- देखें वीडियो
बहला फुसलाकर ले गया था आरोपी
दरअसल मामला मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र का है। यहां एक किशोरी अपनी मंदबुद्धि मां के साथ रहती है। पिता की मौत हो चुकी है। वहीं किशोरी 25 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। तीन दिन बाद किशोरी के दादा घर पहुंचे, तो उन्हें किशोरी नहीं मिली। उन्होंने इधर उधर पड़ोसियों से जानकारी की, तो पता चला कि एक युवक उनकी पोती को बहला फुसलाकर ले गया। बुजुर्ग दादा ने लोगों की मदद से अपनी किशोरी को तलाशा। किशोरी ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाला युवक उसे ले गया था। जहां उसने तीन दिन तक एक कमरे में बंद करके रखा। यहां पांच आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पीडि़ता के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और वीडियो बना लिया।
आचार संहिता हटते ही एसएसपी ने दो इंस्पेक्टर और 20 सब इंस्पेक्टरों का किया ट्रांसफर, यहां मिली तैनाती – देखें लिस्ट
वीडियो बनाकर वायरल करने की दे रहे धमकी
पीडि़ता के दादा ने बताया कि वह अपनी पौती को लेकर सीधा थाने लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की। अब वह पुलिस थाने और चौकी के चक्कर काटकर बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचे। यहां एसएसपी ने थाना प्रभारी को मुकदम दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिये है।

Related posts