पिता ने की पिटाई तो 12 साल के बेटे ने तमंचा निकाला और मार दी गोली, जानें पूरा मामला

कभी-कभी बच्चों की पिटाई करना कितना महंगा साबित हो सकता है, इसका अंदाजा आप इस खबर को पढ़कर लगा सकते हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पिटाई से क्षुब्ध 12 वर्षीय एक किशोर ने पिता को तमंचे से गोली मार दी। गंभीर रूप ले जख्मी पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया। पुलिस ने आरोपी किशोर का भी मेडिकल कराया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चक सूरजपुर निवासी नरेश मजदूरी करता है। उसकी बड़ी बेटी प्रियंका गर्मी की छुट्टियों में मायके आई हुई थी। पुलिस के मुताबिक उसके 12 वर्षीय बेटे  ने बहन के पर्स से मंगलवार को दो हजार रुपये चुरा लिए थे। इसे लेकर भाई बहन में काफी झगड़ा हुआ। जब नरेश को चोरी की जानकारी हुई तो उसने बेटे की पिटाई कर दी। इस दौरान डंडे से उसका सिर फट गया। पिता की पिटाई से बेटा इतना नाराज हुआ कि वह कहीं से तमंचा लाया और पिता पर फायर कर दिया।
इस अप्रत्याशित घटना से घर में चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी नरेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। नरेश की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

Leave a Comment