जेल से बाहर आते ही क्राइंम की दुनिया में हो जाते थे एक्टिव, देखें वीडियो

मेरठ. थाना भावनपुर पुलिस ने इंटरस्टेट गैंग के पांच बदमाशोंं को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने तमंचे और लूट का सामान बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि ये जेल से बाहर आने के बाद दोबारा से वारदातों को अंजाम देने लग जाते थे। यह गैंग सैकड़ों लूट व डकैती की घटना को अंजाम दे चुका हैै।
यह भी पढ़ें: मासूम पर सैकड़ों मधुमक्खियों ने किया हमला, एक की मौत, दूसरे का हालत नाजुक
एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि मुखबिर की निशानदेही पर थाना भावनपुर पुलिस ने इंटरस्टेट गैंग के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये लूट, डकैती, चोरी आदि के मामले में कई बार जेल जा चुके हैं। इन बदमाशों ने बीते दिनों थाना भावनपुर के जाटौली बिजलीघर पर डाका डाला था। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की पहचान जाहिद निवासी गोकुलपुर, दिलशाद निवासी हुसैनपुर, शहजाद निवासी खुशाल नगर, निजामुद्दीन निवासी लिसाड़ी गेट के रुप में की है।
यह भी पढ़ें: स्क्रैप व्यापारी को 9mm की पिस्टल के कारतूस के साथ भेजा धमकी भरा पत्र, दहशत में परिवारएसपी देहात अविनाश पांडे ने जाहिद पर 11, दिलशाद पर 4, शहजाद पर 8, निजामुद्दीन पर 9 अपराधिक मुकदमे दर्ज है। लिसाड़ी गेट के खुशहाल नगर निवासी नौशाद जेल में बंद है। यह जेल से पूरा गैंग ऑपरेट करता है।
यह भी पढ़ें: बेटी का शव लेकर घंटों रोते रहे मां और मामा पर नहीं मिला एम्बुलेंस, Video देखकर दहल जाएगा कलेजा

Related posts