बहन-भाई का झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस की ही कर दी पिटाई

बहन-भाई का झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस की ही कर दी पिटाई

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में रविवार को भाई बहन की झगड़े की सूचना पर पहुंचना पुलिस को ही भारी पड़ गया। दरअसल भाई बहन का विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने देखते ही देखते पुलिस का भी अपनी चपेट में ले लिया। यहां झगड़ा कर रही आरोपी महिलाओं न महिला कांस्टेबल के साथ दुव्र्यवहार किया और मारपीट कर दी। जब तक पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची आरोपी मौके से फरार हो गये। फिलहाल महिला पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट करने वाली 6 महिलाओं के खिलाफ थाना साहिबाबाद में मामला दर्ज कराया है ।
एनसीआर में लोगों को अभी गर्मी से नहीं मिल सकेगी राहत, इतना रहेगा अधिकतम तापमान
 
भाई-बहन के झगड़े की सूचना पर पहुंची थी पुलिस
जानकारी के अनुसार साहिबाबाद की चौकी शहीद नगर में रविवार को बहन – भार्इयाें का झगड़ा हो रहा था। झगड़ा देखते देखते ही ज्यादा बढ़ गया। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम के साथ महिला कांंस्टेबल भी थी। इस दौरान महिला कांस्टेबल ने झगड़ा कर रही महिलाओं को रोका, तो उन्होंने महिला कॉन्स्टेबल के साथ दुव्र्यवहार करना शुरू कर दिया।
अलीगढ़ कांड में बच्ची के परिवार से मिलने जा रही साध्वी प्राची को पुलिस ने रोका
महिला कांस्टेबल की मिलकर की पिटाई
आपस में झगड़ा कर रहे बहन भाईयों ने महिला कांस्टेबल के साथ जमकर मारपीट कर दी। हालांकि महिला कांंस्टेबल के साथ अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें काफी रोकने का प्रयास किया गया । इस दौरान महिला कांंस्टेबल की वर्दी भी फाड़ी गई। आनन-फानन में अन्य पुलिस बल भी मौके पर बुलाया गया, लेकिन महिलाओं के द्वारा पुलिस के साथ हुई मारपीट के बाद यह झगड़ा पुलिस और उन महिलाओं की गले की फांस बन गया। हालांकि पुलिस ने मारपीट करने के मामले में 6 महिलाओं में से चार गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो महिला मौके से फरार हो गया। वहीं गिरफ्तार महिलाओं को थाने लाया गया। पुलिस ने 6 महिलाओं खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
किसान के पास पहुंचे बाइक सवार और अचानक मार दी गोली- देखें वीडियो
 

हालांकि जिस वक्त मौके पर झगड़ा हुआ और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई। उस वक्त सभी महिलाएं पुलिस पर भारी पड़ रही थी, लेकिन थाने आते ही सभी महिलाएं पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगी। और बार-बार अपनी गलती मानते हुए अपने आप को छोड़े जाने की गुहार लगाई। उधर इस पूरे मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना साहिबाबाद इलाके में किसी झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची थी , लेकिन पुलिस के पहुंचने के बाद वहां मौजूद महिलाओं ने एक महिला पुलिसकर्मी के साथ दुव्र्यवहार करते हुए मारपीट की और उसकी वर्दी भी फाड़ दी थी । जिसके आधार पर कुल 6 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से 4 महिलाएं गिरफ्तार कर ली गई हैं। जबकि 2 महिलाएं भी फरार हैं । उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment