तेज रफ्तार का कहर देख हर कोई रह गया हैरान, एक महिला समेत दो की मौत, देखें वीडियो

गाजियाबाद। जनपद के लोनी इलाके में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर उस वक्त सामने आया। जब तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक सवारियों से भरा ऑटो को रौंद डाला। इस दौरान ऑटो में सवार एक महिला और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक समेत 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें : भारतीय किसान यूनियन ने विद्युत विभाग पर लगाए गंभीर आरोप, जमकर किया प्रदर्शन, देखें वीडियो
सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी चारों घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अभी कब्जे में ले लिया है और आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके में चिरोड़ी मोड़ के पास सवारियों से भरा एक ऑटो जा रहा था। तभी अचानक तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने अनियंत्रित होकर ऑटो को रौंद डाला। ट्रैक्टर ट्रॉली की ऑटो में टक्कर लगते ही चीख पुकार मच गई और आसपास के लोग हादसे में फंसे लोगों को निकालने में जुट गए। इसी दौरान ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। इस दौरान ऑटो में सवार बुलंदशहर निवासी करीब 40 वर्षीय बबीता पत्नी राकेश और एक 17 वर्षीय अनुराग नामक युवक की भी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अनुराग बबीता का ही रिश्तेदार था और वह मूल रूप से इटावा का रहने वाला था।
यह भी पढ़ें : यूपी के इस जिले की पुलिस ने शिकायत सुनने में 12वीं बार हासिल किया पहला स्थान, देखें वीडियो
चौकी इंचार्ज राजीव कुमार बालियान ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और चारों घायलों को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रैक्टर चालक वहां से फरार हो गया था। फिलहाल ट्रैक्टर और ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है और आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

Related posts

Leave a Comment