गैजेट-ऑटो अपडेट: लेनोवो लेकर आया दुनिया का पहला फोल्डेबल स्क्रीन वाला लैपटॉप, ये है खास बात; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

1- लेनोवो लेकर आया दुनिया का पहला फोल्डेबल स्क्रीन वाला लैपटॉप, ये है खास बात
फोल्डेबल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन के बाद ऐसी स्क्रीन वाला लैपटॉप भी सामने आ गया है। लेनोवो ने मंगलवार को यह फोल्डेबल डिस्प्ले वाला लैपटॉप पेश किया। 
2- वनप्लस 7 और 7 प्रो भारत में लॉन्च, जानें कितनी है 
प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में अपनी खुदरा मौजूदगी का तेजी से विस्तार कर रही है और हैदराबाद में अपना सबसे बड़ा एक्सपीरियंस सेंटर खोलेगी। प्रीमियम स्मार्टफोन क्षेत्र में एप्पल तथा सैमसंग से प्रतिस्पर्धा कर रही चीनी कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की नवीनतम श्रृंखला – वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो को भी बाजार में उतारा जिनकी कीमत 32,999 रुपये से शुरू होगी।
3- एप्पल के फोन iPhone 6, iPhone 6 Plus, iPhone SE को नहीं मिलेगा iOS13 अपडेट
एप्पल एक अहम फैसला लेने जा रहा है। एप्पल अपने कुछ पुराने डिवाइस को आने वाला iOS 13 का अपडेट नहीं देगा। एप्पल अपने आईफोन 6 (iPhone 6), आईफोन 6 Plus, और आईफोन SE डिवाइसेस को iOS 13 का अपडेट नहीं देगा। एप्पल आईपैड मिनी 2 और आईपैड एयर को भी iOS 12 का कवरेज नहीं देगा। 
4- जियो-OnePlus7 का जबरदस्त ऑफर, 299 के रिचार्ज पर मिलेगा 9300 रुपये का फायदा 
जियो वनप्लस 7 मोबाइल खरीदने वाले ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। ‘जियो-वनप्लस 7 सीरीज बियॉन्ड स्पीड ऑफर’ के तहत वनप्लस 7 खरीदने वाले कस्टमर को जियो का 299 रुपये का रिचार्ज कराने पर 5,400 का कैशबैक मिलेगा। 
5- Social Media पोस्ट पर ज्यादा लाइक पाने के लिए जान लें सही समय
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ी तादाद में लोग कंटेंट,  तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। इसके बाद वह इंतजार करते हैं प्रतिक्रियाओं का और लाइक का। ऐसे में हर कोई अपनी पोस्ट पर ज्यादा से ज्यादा लाइक और कमेंट बटोरना चाहता है। 

Related posts

Leave a Comment