डॉन फिल्म के 41 वर्ष पूरे होने पर अमिताभ बच्चन के ‘सबसे बड़े’ फैन ने कराई स्पेशल स्क्रीनिंग

डॉन फिल्म के 41 वर्ष पूरे होने पर अमिताभ बच्चन के ‘सबसे बड़े’ फैन ने कराई स्पेशल स्क्रीनिंग

नोएडा। डॉन फिल्म के 41 वर्ष पूरे होने पर बॉलीवुड में बीग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन के फैन विनीत चौधरी द्वारा सेक्टर 6 स्थित एनईए सभागार में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कराई गई। जिसे देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे। इस दौरान फिल्म देखने आए लोगों को चौधरी द्वारा अमिताभ बच्चन की जिंदगी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातों के बारे में भी बताया गया। फिल्म के दौरान सभागार सीटियों व तालियों से गूंज उठा।
यह भी पढ़ें : नोएडा के दो होनहारों ने पास किया ये EXAM तो अमेरिका ने करोड़ों की पढ़ाई का FREE में कर दिया इंतजाम
विनीत चौधरी ने बताया कि एक दौर हुआ करता था जब अमिताभ बच्चन की फिल्मों के प्रसारण के दौरान सिनेमा घरों में तालियां बजाई जाती थीं। आज के दौर में दर्शक चुपचाप बैठकर फिल्म देख आते हैं। अमिताभ की फिल्में जब सिनेमा घरों में लगती थीं तो तो टिकटें ब्लैक में बिकती थीं। वहीं सिनेमा घरों के बाहर लंबी-लंबी कतारें लगती थीं। उस समय को याद दिलाने और डॉन फिल्म के 41 वर्ष पूरे होने पर हमने ये स्पेशल स्क्रीनिंग कराई है।
यह भी पढ़ें : मोदी सरकार द्वारा दिए गए दो-दो हजार रुपये किसानों के खाते से हुए वापस, वजह जानकर अधिकारी भी हैरान, देखें वीडियो
गौरतलब है कि विनीत चौधरी खुद को अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा फैन बताते हैं। ये पिछले लंबे समय से अमिताभ बच्चन को भारत रत्न दिए जाने की भी मांग करते आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन भी चौधरी से कई बार मुलाकात कर चुके हैं।

Related posts

Leave a Comment