सैमसंग इंडिया ने गैलेक्सी A70 पर से पर्दा हटाया, जानें कितनी रखी कीमत 

सैमसंग इंडिया ने बुधवार को गैलेक्सी A70 पर से परदा हटा दिया, जिसे भारतीय बाजार में अगले हफ्ते लांच किया जाएगा। यह कंपनी की लोकप्रिय गैलेक्सी ए सीरीज का छठा स्मार्टफोन है। कंपनी ने इसकी कीमत 28,990 रुपये रखी है और गैलेक्सी ए70 की बुकिंग 20 से 30 अप्रैल के बीच प्री-बुकिंग के जरिए कर सकते हैं। 
इस डिवाइस में 6.7 इंच का एफएचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 512 जीबी तक की क्षमता वाला माइक्रो-एसडी स्लॉट होगा। 
कंपनी ने एक बयान में कहा कि जिन ग्राहकों ने प्री-बुक किया है, वे सैमसंग यू फ्लेक्स को केवल 999 रुपये में खरीद सकते हैं। यू फ्लेक्स एक प्रीमियम ब्लूटूथ डिवाइस है, जिसकी वास्तविक कीमत 3,799 रुपये है। 
सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य विपणन अधिकारी रंजीवजीत सिंह ने कहा, ‘हमारे हाल में ही लांच गैलेक्सी ए लाइन को लांच के बाद से ही अभूतपूर्व सफलता मिली है। इसने लांच के 40 दिनों में ही 50 करोड़ डॉलर मूल्य की बिक्री का मील का पत्थर स्थापित किया।’
गैलेक्सी ए70 में 32 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरे के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो सुपरफास्ट चार्जिंग क्षमता से लैस है।
Reliance Jio ने उड़ान के दौरान कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने के लाइसेंस के लिए आवेदन किया

Related posts

Leave a Comment