मेट्रो स्टेशन के पास खड़ी कार में अचानक लगी कार तो दिखा ऐसा नजारा

नोएडा। सेक्टर-15 स्थित मेट्रो स्टेशन के पास पार्किंग में खड़ी कार में अचानक आग लग गई। कार में लगी आग को देख कर आसपास के लोगों में हडकंप मच गया। लोगों ने पहले मिट्टी डालकर आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। बाद में इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मचारियों ने आग बुझाई, लेकिन तब तक कार बुरी तरह जल चुकी थी। आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है।
यह भी पढ़ें : इस भाजपा नेता ने अाजम खान का मानसिक संतुलन गड़बड़ बताया, कहा- उसके साथ करना चाहिए ये काम…
दरअसल, कार में जब आग लगी उस समय कार सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन के पास पार्किंग में खड़ी थी। ईको स्पोर्ट्स कार से पास भारी संख्या में और भी कारें खड़ी गुई थीं। कार में अचानक बोनट पर लगते देख लोगों ने उसे बुझने की कोशिश की। लेकिन देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। वहां मौजूद लोगों ने पहले आसपास खड़ी गाड़ियों को धकेलकर हटाया और फिर मिट्टी डालकर आग को बुझाने की कोशिश की।
इस बीच किसी ने फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे फायर कर्मचारियों ने आग बुझाई, लेकिन तब तक पूरी कार बुरी तरह जल चुकी थी। कार में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन, इस हादसे में किसी शरारती तत्वों का हाथ होने से इंकार नहीं किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें : सभी मोदी को चाेर बताने पर फंसे राहुल गांधी, दर्ज हुआ मानहानि का केस
जहां पर कार खड़ी थी, वहां पेड़ों से गिरी ढेर सारी पत्तियां थीं। संभावना जताई जा रही है कि किसी ने जलती हुई सिगरेट या बीड़ी फेंक दी, जिससे पत्तियों में आग लगी और फिर उसने कार को अपनी चपेट में ले लिया।

Related posts

Leave a Comment